Top News

भारतीय कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने एक डॉक्टर से शादी की-Indian choreographer Prabhu Deva married a doctor

 भारतीय कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने एक डॉक्टर से शादी की


कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने lockdown के दौरान हेमनी नामक एक डॉक्टर से चुपचाप शादी कर ली।

 

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, 47 वर्षीय प्रसिद्ध कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने इस साल मई में लॉकडाउन के दौरान हेमनी नाम के एक मुंबई के डॉक्टर से चुपचाप शादी कर ली, जिसकी पुष्टि हाल ही में एक साक्षात्कार में प्रभु देवा के भाई ने की है।


इंटरव्यू के दौरान जब राजू संदराम से उनके भाई की शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने प्रभु देवा की शादी की खबर की पुष्टि की और कहा, “आखिरकार, मेरे भाई ने शादी कर ली है और हम सभी उससे बहुत खुश हैं। वहां। '


प्रभु देवा के भाई ने डॉ। हेमनी के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरे भाई की पीठ और पैर में दर्द था। उसी समय, उन्होंने डॉ हेमनी से इलाज के लिए मुलाकात की, जहाँ वे दोस्त बन गए और फिर वह दोस्ती प्यार बन गई।" मैं बदल गया जिसके बाद मेरे भाई और डॉ हेमनी ने शादी करने का फैसला किया।


"क्योंकि कोरोना वायरस भारत और दुनिया भर में लॉकडाउन का कारण बन रहा है, प्रभु देवा ने कुछ रिश्तेदारों की उपस्थिति में डॉ हेमनी से शादी की," उन्होंने कहा।


दूसरी ओर, भारतीय मीडिया का कहना है कि डॉ हेमनी ने अपने पति के परिवार से शादी के बाद केवल दो बार मुलाकात की है, पहली बार जुलाई में और दूसरी बार अगस्त में।


यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि प्रभु देवा न केवल एक प्रसिद्ध कोरियोग्राफर हैं, बल्कि एक अभिनेता, निर्देशक और निर्माता भी हैं, जबकि 47 वर्षीय प्रभु देवा ने डॉ हेमनी से दूसरी शादी की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post