Top News

Neetu kapoor का भी कोरोना वायरस के लिए परीक्षण किया गया

 

Netu kapoor has also been tested for corona virus

फिल्म उद्योग ने कलाकारों के लिए किसी भी परियोजना की शूटिंग से पहले शूटिंग के लिए जारी एसओपी के अनुसार, वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के मद्देनजर इस साल लंबे लॉकडाउन के बाद शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। अपने कोरोना वायरस के लिए परीक्षण करवाना अनिवार्य है।


इस संबंध में, वरिष्ठ अभिनेत्री नेटो सिंह ने भी अपने कोरोना वायरस का परीक्षण किया है। इंटरनेट पर वायरल वीडियो में, यह देखा जा सकता है कि नेटो सिंह को अपने कोरोना वीरा और व्यक्तिगत सुरक्षात्मक उपकरण 'पीपीई' का परीक्षण करवाने का भरोसा है। उनका परीक्षण नमूना अस्पताल में चिकित्सा कर्मचारियों द्वारा लिया जा रहा है।


इस बीच, दर्द से डरने के बजाय, नेटो सिंह खुश दिख रहा है और सोच रहा है कि क्या एक कोरोना वायरस परीक्षण नमूना लिया गया है।


वीडियो में, यह देखा जा सकता है कि नेटो सिंह का परीक्षण नमूना बहुत आसानी से लिया गया है, जबकि इससे पहले, हर कलाकार को कोरोना वायरस के परीक्षण नमूने के दौरान चिल्लाते या दर्द में देखा गया है।


उल्लेखनीय है कि नेटो सिंह अपने पति बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की मृत्यु के बाद पहली बार अपनी आगामी नई परियोजना 'जुग जुग जियो' की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।


उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि वह ऋषि कपूर की मृत्यु के बाद तबाह हो गई थी। परिवार और करीबी दोस्तों के आग्रह के बाद, वह अब जीवन में लौट रही है। फिल्म की शूटिंग पहली बार शुरू हुई है।


ऋषि कपूर को याद करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "कपूर साहब, आपने मेरा हाथ नहीं पकड़ा है, लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं, मुझे ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद।


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो के साथ कैप्शन में, अभिनेत्री ने लिखा, "इन भयानक दिनों में मेरी पहली उड़ान, मैं इस यात्रा के लिए बहुत नर्वस हूं।"


"हम सभी ने हमारे कोरोना वायरस का परीक्षण किया था, हम सभी सुरक्षित हैं, इसलिए जब हमने तस्वीर ली, तो हमने अपने मुखौटे उतार दिए।"


Post a Comment

Previous Post Next Post