Top News

Kumar Sanu's के बेटे ने अपनी मां के नाम का इस्तेमाल करने का सुझाव दिया

 


महान गायक कुमार सानू ने अपने बेटे जॉन कुमार सानू को सुझाव दिया है कि वह अपनी मां की जगह अपनी मां का नाम इस्तेमाल करें। 


यह ध्यान दिया जाना है कि जॉन कुमार सानू ने 14 वें सीज़न में रियलिटी शो बिग बॉस के प्रतियोगी निक्की तम्बोली से मराठी भाषा का उपयोग नहीं करने के लिए कहा था, जो मुझे परेशान करता है।


शिवसेना और महाराष्ट्र नॉर्मन सेना, राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी जहां भाषा बोली जाती है, ने अपने बयान के लिए कुमार सानू से माफी मांगी थी।


इस गहन दबाव के बाद, कुमार सानू ने एक वीडियो संदेश जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि मेरा बेटा 27 साल से मेरे साथ नहीं है और मैं उसकी परवरिश के बारे में नहीं जानता, उसने अपनी माँ रीता भट्टाचार्य को बताया बड़ा हुआ 


इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, जन ​​कुमार सानू ने कहा था कि हम तीन भाई हैं, हमारी माता रीता भट्टाचार्य ने हमारा पालन-पोषण किया, मेरे पिता कुमार सानू कभी भी हमारे जीवन का हिस्सा नहीं थे, मुझे नहीं पता कि उन्होंने हमारी मदद क्यों नहीं की। का 


गायक कुमार सानू ने अपने बेटे की परवरिश के बारे में सवाल उठाने के बाद अपने बेटे के गायन का समर्थन करते हुए उसका वीडियो जारी किया है। 


इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, जन ​​कुमार सानू ने कहा कि पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया और मेरी परवरिश पर सवाल उठाया और अब उन्होंने एक और वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने मेरी गायिकी का समर्थन किया।


"मुझे लगता है कि मेरे पिताजी ने मेरे लिए मिश्रित भावनाएं हैं, लेकिन मैंने उनके वीडियो नहीं देखे हैं," उन्होंने कहा। 


"मुझे नहीं लगता कि किसी को मेरी परवरिश पर सवाल उठाना चाहिए क्योंकि लोगों ने मुझे शो में देखा और मेरी परवरिश की सराहना की," जॉन ने कहा। 


उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पिता ने लंबे समय तक अपने सभी बच्चों के साथ दुर्व्यवहार किया।


जॉन कुमार सानू ने कहा कि आपके अपने जीवन साथी के साथ मतभेद हो सकते हैं, लेकिन अधिकांश जोड़े इसे इस तरह से देखते हैं कि बच्चों पर इसका कोई असर नहीं पड़ता। 


उन्होंने यह भी कहा कि जब कोई मुझे बताता है कि मैं भाई-भतीजावाद का उत्पाद हूं, तो मुझे यह अजीब लग रहा है, क्योंकि मैंने अपना रास्ता खुद बना लिया है और भविष्य में भी ऐसा करता रहूंगा। 


इस पर, कुमार सानू ने अपने हालिया साक्षात्कार में कहा कि उन्होंने अपने बेटे को बहुत समर्थन दिया है, जबकि वास्तव में उनकी माँ ने उन्हें अकेले ही बड़ा किया है, जो सराहनीय है। 


"मेरे बेटे ने मुझे भारत के कुछ सबसे बड़े फिल्म निर्माताओं से बात करने के लिए कहा, मैंने बात की और अब यह उनके ऊपर है कि वे जन कुमार सानू को काम पर रखते हैं या नहीं।"


साक्षात्कार के दौरान, उन्होंने जन कुमार सानू को सुझाव दिया कि युवा गायक अपने नाम के आगे स्वयं के बजाय रीता भट्टाचार्य के नाम का उपयोग कर सकते हैं और वह उनके फैसले का स्वागत करेंगे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post