Top News

गायक कुमार सानू ने अपने ही बेटे की परवरिश पर सवाल उठाया है-Singer Kumar Sanu ne apane hee bete kee paravarish par savaal uthaaya hai

 गायक कुमार सानू ने अपने ही बेटे की परवरिश पर सवाल उठाया है-Singer Kumar Sanu ne apane hee bete kee paravarish par savaal uthaaya hai


भारतीय गायक कुमार सानू ने अपने बेटे की परवरिश के बारे में सवाल उठाए, जिसे उन्होंने अपमानजनक पाया, और कहा कि उनकी परवरिश के लिए वह जिम्मेदार नहीं थे। 

 भारतीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, एक साक्षात्कार में, कुमार सानू के बेटे जन कुमार सानू ने कहा कि हम तीन भाई हैं, हमारी मां रीता भट्टाचार्य ने हमारा पालन-पोषण किया। 

"मेरे पिता कभी भी हमारे जीवन का हिस्सा नहीं थे, मुझे नहीं पता कि उन्होंने हमारी मदद क्यों नहीं की," जॉन ने कहा। 

उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में कई पुरुष सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने तलाक ले लिया और फिर शादी कर ली, उन्होंने अपनी पूर्व पत्नियों से बात नहीं की होगी, लेकिन शायद ही कोई हो जो अपनी पहली शादी से पैदा हुआ हो। बच्चों की मदद नहीं की।

मेरे मामले में, मेरे पिता ने हमसे संपर्क करने से इनकार कर दिया," सानू ने कहा।

बढ़िया है कि जन कुमार सानू ने 14 वें सीज़न में रियलिटी शो बिग बॉस की प्रतियोगी निक्की तम्बोली से मराठी भाषा का उपयोग नहीं करने के लिए कहा था क्योंकि यह मुझे नाराज़ करती है। 

शिवसेना और महाराष्ट्र नॉर्मन सेना, राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी जहां भाषा बोली जाती है, ने अपने बयान के लिए कुमार सानू से माफी मांगी थी। 

इस गहन दबाव के बाद, कुमार सानू ने एक वीडियो संदेश जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि मेरा बेटा 27 साल से मेरे साथ नहीं है और मैं उसकी परवरिश के बारे में नहीं जानता, उसने अपनी माँ रीता भट्टाचार्य को बताया बड़ा हुआ 

Post a Comment

Previous Post Next Post