Top News

सना खान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

 सना खान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल


अभिनेत्री सना खान ने अनस सैयद से शादी की घोषणा की, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं 

पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान, जो हाल ही में शादी के बंधन में बंधी, ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। जिन्हें खूब पसंद किया जाता है।


पूर्व भारतीय अभिनेत्री सना खान, जिन्होंने भारतीय शोबिज़ उद्योग को छोड़ दिया और धर्म का मार्ग अपना लिया, ने 20 नवंबर को भारत के गुजरात के रहने वाले अनस सैयद से शादी कर ली। सीमित और सरल शादी गुजरात की राजधानी सूरत में हुई।


सना खान ने अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स के साथ इवेंट की एक झलक साझा की है, जिसमें वह सफेद पोशाक पहने नजर आ रही हैं। इस खूबसूरत फोटो में उनके साथ अनस सैयद भी मौजूद हैं। 


सना खान ने अपने पति को संबोधित करते हुए अपनी तस्वीर के नीचे लिखा है कि मैंने शादी से पहले कभी नहीं सोचा था कि हलाल प्यार इतना खूबसूरत हो सकता है। हर हलाल विद्या धन्य है।


इससे पहले सना खान ने अपने मेहंदी समारोह की तस्वीरें पोस्ट की थीं। उन्होंने अन्य शादी समारोहों की तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें वह एक शानदार लाल कपड़े पहने नजर आईं। 


अक्टूबर में, सना खान ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि उन्होंने मनोरंजन उद्योग छोड़ने का फैसला किया है। अपने लंबे इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने मानवता की सेवा करने की इच्छा व्यक्त की। करना चाहता हूँ


उन्होंने आगे लिखा है कि आज मैं यह घोषणा कर रहा हूं कि आज से मैंने हमेशा से शोबिज के साथ अपनी संबद्धता छोड़ने का फैसला किया है और अब मैं मानवता की सेवा करूंगा और अपने निर्माता (अल्लाह सर्वशक्तिमान) की आज्ञा का पालन करूंगा। मर्जी

Post a Comment

Previous Post Next Post