Top News

Ab ghar par vitaamin see tonar banaen aur aisee behatareen tvacha paen, jisake parinaam aapako bhee hairaan kar den.

Ab ghar par vitaamin see tonar banaen aur aisee behatareen tvacha paen, jisake parinaam aapako bhee hairaan kar den.


विटामिन सी स्वास्थ्य से लेकर त्वचा तक हर समस्या में हमारे लिए इतना मददगार है कि हम इसका अनुमान नहीं लगा सकते, यह बहुत फायदेमंद है। विटामिन सी पानी और रक्त के साथ हमारे शरीर में घुल जाता है और नाखून, त्वचा और बालों के इष्टतम विकास को बढ़ावा देता है। यह शरीर में आयरन को अवशोषित करता है और थकान, कमजोरी के साथ-साथ त्वचा की कोशिकाओं और रक्त वाहिकाओं की रक्षा करने में मदद करता है। और जब त्वचा की बात आती है, तो यह विटामिन त्वचा को चमकदार, सुंदर और उज्ज्वल बनाने में किसी से पीछे नहीं है। यह विशेष टोनर घर पर बनाना बहुत आसान है और एक बार जब आप इसे जान लेते हैं, तो आप व्यावसायिक रासायनिक टोनर्स पर अपना पैसा बर्बाद नहीं करेंगे।


सुझाव:

दो गिलास पानी लें और इसे अच्छे से उबालें। फिर एक चम्मच ग्रीन टी डालें और तीन से पांच मिनट तक कम आंच पर पकाएं। अब इसे ठंडा करके इसमें विटामिन सी पाउडर मिलाएं और अच्छी तरह से मिलाएं। मिश्रण को बार-बार चम्मच से हिलाएं ताकि कोई गांठ न बने।

अपने लाभकारी विटामिन सी टोनर के लिए तैयार हो जाइए जो आपकी त्वचा पर किसी भी प्रकार के पिंपल्स, ब्लेमिश, शैडो, फाइन लाइन्स और गंदगी से छुटकारा पाने में आपकी मदद करता है और यदि आप उसी टोनर का इस्तेमाल करते हैं तो आप वैक्स करते हैं। चेहरे पर लगाने के बाद, यह सुखदायक प्रभाव के रूप में काम करता है और त्वचा को ठंडा रखने का सबसे सस्ता और विशेष रहस्य है।

Post a Comment

Previous Post Next Post