Top News

मुरली धरन की बायोपिक विवाद का शिकार, सेतुपति ने फिल्म के साथ भाग लिया


मुरली धरन की बायोपिक विवाद की शिकार, सेतुपति के काम के लिए माफी मांगती है
श्रीलंकाई क्रिकेटर और विश्व क्रिकेट के महान स्पिनर मठिया मुरली धरन के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही भारत का तमिल फिल्म उद्योग विवादों में घिर गया है, जहां अभिनेता विजय सेतुपति ने भी फिल्म के साथ भाग लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केवल एक भारतीय कंपनी मुरली धरन के जीवन पर आधारित फिल्म '800' का निर्माण करेगी।

दक्षिण भारत की एक राजनीतिक पार्टी ने यह सवाल उठाया कि क्या इस फिल्म में श्रीलंकाई गृहयुद्ध (तमिल टाइगर्स के खिलाफ लड़ी गई) की संभावना थी, जिसे मुरली धरन ने समर्थन दिया था

पार्टी ने विजय सेठोपति से फिल्म में अभिनय नहीं करने की मांग की थी क्योंकि यह तमिल कारण के साथ राजद्रोह होगा।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि श्रीलंका ने भारत पर राज्य विरोधी तमिल टाइगर्स का समर्थन करने का भी आरोप लगाया है।

राजनीतिक दल के विरोध के बाद, सोशल मीडिया पर अभिनेता विजय सेतुपति के खिलाफ विरोध और आलोचनाओं का सिलसिला शुरू हुआ।

इसके बाद मुरली धरन ने तमिल में एक बयान जारी कर विजय सेठोपति से कहा कि वह फिल्म पर काम करना छोड़ दें

अपने बयान में, मुरली धरन ने कहा, "मुझे पता है कि सेतुपति कुछ लोगों के दबाव में है। मैं नहीं चाहता कि विजय सेतुपति जैसे सितारे मेरे बारे में गलत समझे जाने वाले लोगों की वजह से मुश्किल में पड़ें।" ।

मुरली धरन ने एक बयान में कहा, "मैं नहीं चाहता कि विजय सेतुपति भविष्य में किसी समस्या का सामना करें, इसलिए मैं उनसे फिल्म छोड़ने का आग्रह करता हूं।"

विजय सेतुपति ने मथिया मुरली धरन के इस बयान को सोशल मीडिया पर साझा किया और दिग्गज क्रिकेटर को भी धन्यवाद दिया।

भारतीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, विजय सेतुपति के प्रबंधक ने कहा है कि अभिनेता अब इस फिल्म को नहीं करेंगे

हालाँकि, अब यह सवाल उठाया जा रहा है कि क्या मुरली धरन के जीवन पर आधारित यह फिल्म रोक दी गई है? तो इसका जवाब है नहीं, क्योंकि मुरली धरन ने भी अपने बयान में कहा था कि मुझे उम्मीद है कि मेरे जीवन पर आधारित यह फिल्म सभी कठिनाइयों को पार कर लोगों तक पहुंचेगी।

उन्होंने यह भी कहा कि मेरे जीवन में समस्याओं के बावजूद, मैंने कभी हार नहीं मानी, मैं उनकी देखभाल करता हूं, यही कारण है कि मैं आज यहां हूं।

उन्होंने कहा, "मैं अपने जीवन पर आधारित फिल्म बनाने के लिए सहमत हुआ क्योंकि मुझे लगता है कि यह युवा क्रिकेटरों को प्रेरित करेगा।"

मुरली धरन ने कहा कि जल्द ही प्रोडक्शन हाउस फिल्म '800' के बारे में एक बयान जारी करेगा, मैं उनके साथ खड़ा हूं

Post a Comment

Previous Post Next Post