Top News

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस से उबरती

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया, जिन्होंने हाल ही में कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी का शिकार हुई है, ने वैश्विक महामारी को हरा दिया है और इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक विशेष संदेश जारी किया है।

सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर तमन्ना भाटिया ने अस्पताल के मेडिकल स्टाफ के साथ अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जहां उनका कोरोना वायरस का इलाज चल रहा था

भाटिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में लिखा, "मेरे पास यह बताने के लिए कोई शब्द नहीं है कि मैं डॉक्टरों, नर्सों और अस्पताल के अन्य कर्मचारियों के प्रति कितना आभारी हूं।"

"जब मुझे कोरोना वायरस मिला, तो मैं बहुत कमजोर और डरी हुई महसूस कर रही थी, लेकिन अस्पताल के कर्मचारियों ने मुझे हिम्मत दी," उसने लिखा

अस्पताल के कर्मचारियों के प्यार, स्नेह, ईमानदारी और देखभाल ने न केवल मेरे डर को दूर किया, बल्कि मुझे चंगा भी किया," उन्होंने लिखा।

यह याद किया जा सकता है कि तमन्ना भाटिया ने इस महीने की शुरुआत में वैश्विक कोरोना वायरस का अनुबंध किया था। तमन्ना भाटिया वेब श्रृंखला की शूटिंग के लिए हैदराबाद के भारतीय शहर में थीं जहां उन्होंने कोरोना वायरस के लक्षण दिखाए

जब लक्षण दिखाई दिए, तो अभिनेत्री ने एक परीक्षण किया, जो सकारात्मक आया। जिसके बाद उसे हैदराबाद के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

याद रखें कि तमन्ना भाटिया तमिल फिल्म उद्योग में एक प्रमुख अभिनेत्री हैं और उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाई है।

अभिनेत्री ने प्रसिद्ध फिल्म 'बहू बिली' में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह उन दिनों नवाज़-उद-सिद्दीकी के साथ फिल्म 'बोलिन चोरियां' की शूटिंग में व्यस्त थीं

Post a Comment

Previous Post Next Post