Top News

संजय दत्त को कैंसर है

संजय दत्त को कैंसर है
जब से उन्होंने ब्रेक लिया, संजय की बीमारी के बारे में अटकलें लगाई जाती रही हैं


अभिनेता संजय दत्त ने पुष्टि की है कि वह कैंसर से पीड़ित हैं।

सितंबर में, संजय दत्त ने अपने प्रशंसकों को ट्वीट किया कि वह मेडिकल मुद्दों के कारण सोशल मीडिया और अपने काम से ब्रेक ले रहे हैं।

संजय दत्त के ब्रेक लेने की घोषणा के बाद, उनकी बीमारी के बारे में अटकलें थीं और भारतीय मीडिया ने अभिनेता के करीबी सूत्रों के हवाले से कहा कि वह कैंसर से पीड़ित थे। हालांकि, संजय दत्त या उनके साथी। इस खबर की पुष्टि या खंडन नहीं किया गया था।

61 वर्षीय भारतीय अभिनेता ने अब पुष्टि की है कि उन्हें कैंसर है और उन्होंने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने प्रशंसकों को एक संदेश भेजा है।

अपने संदेश में, संजय दत्त, जिन्होंने 150 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है, जितनी जल्दी हो सके बीमारी को हराने की कसम खाई।

संजय दत्त ने कहा कि वह जल्द ही नवंबर में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

इंस्टाग्राम पर जारी किए गए वीडियो में, संजय दत्त अपने बाल कटवाने के लिए सैलून में हैं और उन्होंने अपने बालों पर कैमरा लगाया और अपनी भौहों पर इशारा किया और कहा कि यह मेरे जीवन में एक नया घाव है लेकिन मैं इसे और जल्द ही हरा दूंगा से बाहर आ जाएगी

इस मौके पर संजय दत्त ने अपने हेयर स्टाइलिस्ट को खुश मिजाज में नया हेयरस्टाइल बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया।

यह याद किया जा सकता है कि पहले संजय दत्त को श्वसन संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था, जहां उन्होंने कोरोना परीक्षण किया था जो नकारात्मक था।

संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्याता ने अपने प्रशंसकों को संदेश जारी किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रशंसकों को संजय दत्त के बारे में अनावश्यक बातों से परेशान नहीं होना चाहिए।

Post a Comment

Previous Post Next Post