Top News

kangana ranaut ke khilaaph dhaarmik napharat phailaane ka maamala darj kiya gaya hai



बॉलीवुड स्टार अभिनेत्री और रानी लड़की कंगना रनौत के खिलाफ धार्मिक घृणा फैलाने का मामला दर्ज किया गया है।

मुंबई की एक अदालत में दायर याचिका में, साहिल अशरफ़ी सैयद ने खुद को एक कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर के रूप में पेश किया है।

मुंबई की एक अदालत ने कंगना रनौत के खिलाफ धार्मिक घृणा भड़काने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।

मुंबई की एक अदालत में, साहिल अशरफ़ी सैयद ने 33 वर्षीय फिल्म उद्योग की रानी पर लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने का आरोप लगाया और कहा कि वह अपने ट्वीट के माध्यम से दो समूहों और जनता के बीच धार्मिक घृणा को बढ़ावा दे रही थी

साहिल अशरफ़ी सैयद ने अपनी याचिका में कंगना रनौत के साथ अपनी बहन रंगोली का नाम भी शामिल किया और कहा कि प्रसिद्ध अभिनेत्री को अच्छी तरह से पता है कि उनके प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या है जो उनके ट्वीट्स को पढ़ते हैं।

याचिकाकर्ता ने कहा कि कंगना रनौत अपने बयानों से हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच अंतर पैदा कर रही थी।

साहिल अशरफी सैयद ने जोर देकर कहा कि अभिनेत्री अपने सभी ट्वीट्स में धर्म का गलत इस्तेमाल कर रही है।

अदालत ने कहा कि कंगना रनौत पर लगाए गए सभी आरोप इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, ट्विटर और साक्षात्कारों में की गई टिप्पणियों पर आधारित थे, जिसके लिए एक विशेषज्ञ द्वारा गहन जांच की आवश्यकता थी।

अदालत ने संबंधित पुलिस स्टेशन को अभिनेत्री और उसकी बहन के खिलाफ आपराधिक प्रावधानों के तहत कार्यवाही और जांच शुरू करने का निर्देश दिया।

उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत ने कई बार बॉलीवुड में अकरा परवी के बारे में बात की है। जब मुंबई में उनके कार्यालय को ध्वस्त किया गया, तो उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को भी आश्चर्यचकित किया।

एक बयान में, उन्होंने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी की मदद मांगी और उसी समय उनका मजाक उड़ाया

Post a Comment

Previous Post Next Post