Top News

सांता क्लॉज को उपहार के बदले कोरोना वायरस दिया गया था

सांता क्लॉज को उपहार के बदले कोरोना वायरस दिया गया था

सांता क्लॉज को उपहार के बदले कोरोनावायरस दिया गया था। यह घटना बेल्जियम के एक नर्सिंग होम में हुई, जहाँ कोरोनावायरस से संक्रमित एक सांता क्लॉज़ नर्सिंग होम में जाने से नर्सिंग होम में 98 लोग रह गए और 20 स्टाफ सदस्य कोरोना के शिकार हो गए। 

कथित तौर पर यह घटना बेल्जियम के दूसरे सबसे बड़े शहर एंटवर्प के पास एमएल क्षेत्र में हुई। 

इस संबंध में उपलब्ध अधिक जानकारी के अनुसार, पिछले सप्ताह के अंत में नर्सिंग होम में प्रवेश करने वाले नागरिक के बेटे ने नर्सिंग होम के बाकी निवासियों को खुश करने के लिए सांता क्लॉज की आड़ में केंद्र का दौरा किया। 

अगले दिन वह आदमी बीमार पड़ गया। उनके कोरोना ने सकारात्मक परीक्षण किया। जिसके बाद नर्सिंग होम के सभी निवासियों का कोरोना परीक्षण भी किया गया।
दुर्भाग्य से, पहले चरण में, 45 लोग और बाद में पीड़ितों की संख्या दैनिक रूप से बढ़ने लगी।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, सांता क्लॉस बन गए नागरिक की इस एक यात्रा से केंद्र के कुल 118 लोग कोरोना का शिकार हुए हैं। बेल्जियम मीडिया ने उस शख्स को 'सुपर कोरोना स्प्रेडर' करार दिया है।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि बेल्जियम में अधिकारियों ने कोरोना के प्रसार के डर से ऐसी सभी गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा दिया है। स्थानीय मेयर ने नर्सिंग होम प्रबंधन पर न केवल कानून का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है, बल्कि इस तरह की घटना की सूचना नहीं देकर नागरिकों के जीवन को भी खतरे में डाला है।

गृह कर्मचारियों ने कहा कि घटना मुख्य हॉल में हुई जहां उपहार वितरित नहीं किए गए थे और हर कोई मास्क पहने हुए था। लेकिन बाद की तस्वीरों से पता चलता है कि कोई भी व्यक्ति मास्क पहने नहीं था।

Post a Comment

Previous Post Next Post